News is Your Email

Popular News

Trending Now
Loading...

Disclaimer

       आशा ग्रुप प्राइवेट लिमिटेड ने सामान्य जानकारी, समाचार और मौजूदा मामलों तक सार्वजनिक पहुंच बढ़ाने के लिए https://www.ashanews.in  "वेबसाइट" की शरुवात की है ।  हम सही और अद्यतन जानकारी रखने के लिए बहुत तेजी से  काम करते हैं, आशा ग्रुप इसकी होल्डिंग, सहायक, समूह कंपनियों, सहयोगी, तृतीय पक्ष सामग्री प्रदाता या लाइसेंसधारक और उनके प्रत्येक अधिकारी, निदेशकों, कर्मचारियों, प्रतिनिधियों, लाइसेंसधारियों और एजेंटों (इसके बाद पूरी तरह से "एजीपीएल" के रूप में जाना जाता है) . वेबसाइट या सूचना, उत्पाद, सेवाओं के संबंध में पूर्णता, सटीकता, प्रामाणिकता, विश्वसनीयता, उपयुक्तता या उपलब्धता के बारे में, किसी भी प्रकार के व्यक्त विचार या खबर पूर्णतः मौलिक एवं सूत्रों पर आधारित होती है । 
           किसी भी उद्देश्य के लिए वेबसाइट पर निहित संबंधित ग्राफिक्स के लिए एजीपीएल ने कोई गाइडलाइन  नहीं बनायी है कि वेबसाइट निर्बाध और त्रुटि रहित होगी यह जानकारी वेबसाइट के इस्तेमाल से प्राप्त की जा सकती है या उसमें शामिल जानकारी इस प्रकार की  सेवा / उत्पादों / ग्राफिक्स और / या वेबसाइट पर आपके द्वारा जो भी निर्भरता है, इसलिए अपने जोखिम और परिणामों पर विशुद्ध रूप से प्रदर्शित  है। 
        किसी भी घटना या सुचना हेतु एजीपीएल किसी भी हानि या क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होगा, जिसमें सीमा, प्रत्यक्ष, अप्रत्यक्ष, आकस्मिक, विशेष, परिणामी या दंडात्मक हानि या नुकसान या वेबसाइट का उपयोग करने के उपयोग या असमर्थता से उत्पन्न होने वाली किसी भी हानि या क्षति सहित इसमें कोई भी सेवा शामिल है इस वेबसाइट के माध्यम से आप "आशा ग्रुप प्राइवेट लिमिटेड" के नियंत्रण में नहीं हैं, जो अन्य वेबसाइटों से लिंक करने में सक्षम हैं। सामग्री और उन साइटों या सेवाओं / उत्पादों की उपलब्धता पर हमारा कोई नियंत्रण नहीं है। किसी भी लिंक को शामिल करना या आम जनता के भीतर व्यक्त विचारों का साइट के माध्यम से प्रदर्शित करना हमारा प्रथम ध्येय है। वेबसाइट को बनाए रखने और आसानी से चलने के लिए हर संभव प्रयास किया जाता है। 
Best Viewed in
Verified by
App Available on 
Licenced Under Creative Commons 4.2
2012-2019 All Right Reserved AGPL (Asha Group Pvt. Ltd)

More from Web