News is Your Email

Popular News

Trending Now
Loading...

About

प्रिय पाठको,
  हमारे पाठक हमारी आंख ओर कान हैं। आप जैसे सुधी पाठकों के माध्यम से हमें जो सूचनायें मिलती हैं, हम उनपर काम करते हैं, और भृष्टाचार या समस्या को सामने लाने का प्रयास करते हैं। आपके पास भी यदि अपने आस-पास या अपने गांव शहर से सम्बंधित कोई सूचना या खबर है तो कृपया हमारे साथ अवश्य बांटें। खबरें बनती हैं आपके आसपास की हर हलचल से। समस्याओं को जनमंच पर लाकर उन्हें जिम्मेदारों तक ले जाना और स्थायी समाधान कराना ही हमारा ध्येय है। हमारे इस ध्येय को आपका विश्वास भरा साथ मिले, तो निश्चित ही समाज का यह चौथा स्तम्भ अपनी सार्थकता सिद्ध कर पाएगा। अगर आपके आस-पास भी घटती है कोई घटना..जो बन सकती है हमारे आशा न्यूज़ की सुर्खी..तो जरूर भेजें वो खबर। हमें ई-मेल करें editorashanews@gmail.com , या ऑनलाइन भेजने के लिए यहाँ क्लिक करे

माइक्रो पत्रकारिता की संकल्पना
     आशा न्यूज़ का गठन भारत के उन ग्रामीण और नगरीय अंचलो में खबर पहुचाने के लिए किया गया है जो आज भी मीडिया की पहुच से बाहर हैद्य भारत की कुल आबादी तक आज भी समाचार से सम्बंधित पारंपरिक मीडिया (टीवी अखबार और रेडियो) की पहुच कुल 27% है देश की 73% जनता आज भी समाचारों की दुनिया से दूर है देश बढ़ते भ्रष्टाचार का यह भी एक बड़ा कारन है कि जनता को न तो उसके अधिकार मालूम हैं और न ही सरकार द्वारा दी जा रही सुविधाओं के बारे में अज्ञानता के कारन बीच के सरकारी और गैर सरकारी बिचैलिए उस 73% आबादी का हिस्सा हड़प कर जाते हैं और चाह कर भी सरकार और वास्तविक जनसेवक कुछ नहीं कर पाते कारण यही था कि उन तक कुछ भी पहुचाने या फिर जाग्रत करने के साधन बहुत सीमित थे.
           हम अपने सभी ऑनलाइन पाठकों का स्वागत करते हैं। इस न्यूज पोर्टल पर आपको आपके आसपास, देश और दुनिया की सभी बड़ी खबरें मिलेंगीं और खबरों के पीछे की खबर भी। प्रकाशन हेतु आप लोग भी अपने विचार हमें भेज सकते हैं लेकिन निवेदन सिर्फ ये है कि www.ashanews.in को सिर्फ और सिर्फ खबरों और विचारों के आदान-प्रदान का मंच समझें। किसी भी प्रकार की चुगली/खुन्नस/भड़ास या रंजिश को शाब्दिक आधार पर भुनाने के लिए www.ashanews.in का इस्तेमाल सर्वथा वर्जित है। हमारे जरिए किसी व्यक्ति अथवा संस्था के मान-मर्दन की अनुमति कतई नहीं है। ये वेबसाइट विशुद्ध रूप से एक ऐसा मंच है जहां समस्त पत्रकार, छात्र-छात्राएं और आम जन विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय, विचार, पक्ष, आंकलन, आपत्ति लिख सकते हैं। आपकी मौलिक अथवा साभार कृतियां सादर आमंत्रित हैं। अगर संभव हो सके, तो अपनी कृतियों के साथ अपनी तस्वीर और संदर्भ से संबंधित तस्वीरें (अगर हों तो) भी भेजिए। संपादकीय टीम की स्वीकृति के पश्चात आपका लेख www.ashanews.in पर प्रकाशित कर दिया जाएगा। संपादकीय टीम के लिए ये कतई जरूरी नहीं है कि आपकी हर कृति को प्रकाशित किया ही जाए। आपत्तिजनक असंवैधानिक अनैतिक तथ्यों का प्रकाशन किसी भी दशा में नहीं किया जाएगा। तो फिर, इंतजार किसका है? आज से ही शुरू हो जाइए। जो आपके दिल में है, लिख डालिए और भेज दीजिए हमें editorashanews@gmail.com पर।

More from Web