ताज़ा खबरें ईमेल पर

#ट्रेंडिंग न्यूज़

booked.net
Trending Now
Loading...

सिंधिया का कांग्रेस से इस्तीफा , अधीर रंजन चौधरी बोले- नहीं बचेगी हमारी सरकार

नई दिल्ली/भोपाल। मध्यप्रदेश में Congress को बड़ा झटका लगा है। विधानसभा चुनाव के बाद से पार्टी से असंतुष्ट चल रहे कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस्तीफा दे दिया है। हालांकि, उन्होंने कल (नौ मार्च 2020) ही ये इस्तीफा भेज दिया था, जिसे उन्होंने आज सुबह पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से भेंट के बाद सार्वजनिक किया।  

ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस से इस्तीफा , अधीर रंजन चौधरी बोले- नहीं बचेगी हमारी सरकार
शाह की गाड़ी से पहुंचे, उसी से हुई वापसी
मध्यप्रदेश में जारी सियासी संकट के बीच वह सुबह साढ़े 10 बजे मोदी-शाह से मिले थे। पीएमओ में तीनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई थी। हालांकि, तीनों में किन चीजों पर बात हुई, ये साफ नहीं है। दिल्ली स्थित आवास से निकले सिंधिया गृह मंत्री अमित शाह की गाड़ी में बैठकर पीएम से मिलने पहुंचे थे। बैठक के बाद वह शाह की गाड़ी से ही वापस लौटे। शाम को वह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।
भोपाल सीट से कल भरेंगे राज्यसभा का पर्चा
 कहा जा रहा है कि कल वह भोपाल सीट से राज्यसभा के लिए पर्चा भरेंगे। जानकारों की माने तो कांग्रेस से सिंधिया के इस्तीफे के बाद सिंधिया समर्थक 19 विधायक भी इस्तीफा दे सकते हैं। वैसे, मोदी और शाह के साथ यह सिंधिया की हाल-फिलहाल में दूसरी मुलाकात थी।

Jyotiraditya-Scindia-resigns-from-Congress-Adhir-Ranjan-Chaudhary-said-our-government-will-not-survive- सिंधिया का कांग्रेस से इस्तीफा , अधीर रंजन चौधरी बोले- नहीं बचेगी हमारी सरकार


शेयर करे:

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

politics

ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल

मध्यप्रदेश

राजनीति

Post A Comment: