News is Your Email

Popular News

Trending Now
Loading...

बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट, जीरन पुलिस ने नहीं दर्ज की एफआईआर

पीडित के पुत्र ने पुलिस अधीक्षक को की शिकायत, जीरन टीआई जितेंद्र सिसौदिया नहीं कर रहे है आरोपियों पर कोई कार्रवाई 

नीमच। एक तरफ वरिष्ठ पुलिस अधिकारी महिला पर अत्याचार पर अंकुश लगाने पर जोर दे रहे है वहीं दूसरी और जीरन थाने में एक महिला के साथ अत्याचार और मारपीट की घटना हुई है और पुलिस आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज तक नहीं कर रही है। पीडित ने इस मामले में गुरूवार को पुलिस अधीक्षक मनोजकुमार राय को शिकायत कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। शिकायतकर्ता राजमल पिता रामलाल बंजारा निवासी देवीपुरा थाना जीरन जिला नीमच का रहने वाला हूं। मैरी माता कुंकुबाई के साथ दिनांक 13 मार्च 2020 को गांव के ही जगदीश उर्फ रोडा बंजारा पिता भग्गा और तेजू पिता दुर्गा बंजारा ने मारपीट और गाली गलौच की। खेत में नहर का पानी मैंरी माता पिला रही थी, तभी मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। मैं घायल अवस्था में मैरी मां कुंकुबाई को जीरन थाने ले गया, वहां पर रिपोर्ट करवाई, जिला अस्पताल में मेडिकल करवाया। हमे अदम चैक थमा दिया, बाद में पता चला कि यह एफआईआर नहीं है। 
        आरोपीगण आए दिन मारपीट कर रहे है। जीरन थाना प्रभारी जितेंद्र सिसौदिया आरोपियों को बचाने का काम कर रहे है। मारपीट करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई अभी तक नहीं हुई है। आरोपीगण हमारे परिवार के साथ कोई भी बडी घटना को अंजाम दे सकते है। जीरन पुलिस की निष्यिक्रयता के कारण हमारी जान को खतरा है। प्रार्थी के साथ इंसाफ किया जाए और आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई किए जाने का आदेश प्रदान करें।

Neemuch News- Elderly-woman-assaulted-Jeeran-police-did-not-register-FIR-नीमच बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट, जीरन पुलिस ने नहीं दर्ज की एफआईआर
शेयर करे:

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

नीमच

मध्यप्रदेश

Post A Comment: