News is Your Email

Popular News

Trending Now
Loading...

अजमेर में पिस्तौल की नोक पर लूट लिए 82 हजार, लुटेरे अब तक फरार

अजमेर,राजस्थान।  केकड़ी कस्बे में देर रात एक व्यापारी से लुटेरे पिस्तौल की नोक पर रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए. वारदात के 12 घंटे बीत जाने के बाद भी लुटेरे पुलिस की पकड़ से दूर हैं. पीड़ित व्यापारी हरीश सिंधी ने बताया कि रात करीब 9 बजे वह अपनी दुकान बंद करके घर पहुंचे और जैसे ही उन्होंने घर के बाहर अपनी स्कूटी रोकी पीछे से बाइक पर दो युवक आ गए. इनमें से एक युवक बाइक से उतरकर पहले तो उन्हें धक्का दिया और फिर उनके पास से रुपयों से भरे कपड़े के थैले को छीन लिया. 
व्यापारी ने घबराकर थैला छोड़ दिया 
व्यापारी हरीश सिंधी ने बताया कि ऐसे में जब उन्होंने युवक से थैले को वापस लेने की कोशिश की तो बदमाश ने उनके सिर पर पिस्तौल तान दी. इस पर उन्होंने ने घबराकर थैला छोड़ दिया. दोनों लुटेरे तुरंत ही वहां से फरार हो गए. पीड़ित व्यापारी हरीश सिंधी ने बताया कि थैले में करीब 82 हजार की नकदी व दुकान के अकाउंट के कागजात थे.पीड़ित ने लुटेरों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है और पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है.

Rajasthan News-82-thousand-robbed-at-the-tip-a-pistol-in-Ajmer-the-robbers-still-absconding

Ajmer News-82-thousand-robbed-at-the-tip-a-pistol-in-Ajmer-the-robbers-still-absconding- अजमेर में पिस्तौल की नोक पर लूट लिए 82 हजार, लुटेरे अब तक फरार

अजमेर में पिस्तौल की नोक पर लूट लिए 82 हजार, लुटेरे अब तक फरार

अजमेर में पिस्तौल की नोक पर लूट लिए 82 हजार, लुटेरे अब तक फरार

Share it:

crime

अजमेर

राजस्थान

Post A Comment:

More from Web