News is Your Email

Popular News

Trending Now
Loading...

भारत में बड़ा चक्रवाती तूफान यानी साइक्लोन आने के संकेत की भविष्यवाणी

उज्जैन के एस्ट्रोलॉजर पण्डित दयानन्द शास्त्री द्वारा 27 अगस्त से लेकर 16 नवंबर 2019 के मध्य तक भारत देश के कुछ राज्यों में साइक्लोन यानी चक्रवाती तूफान या सुनामी एवं बाढ़ एवं भूस्खलन , लैंडस्लाइड एवं  भूकंप आने से भारी तबाही होने के संबंध मे बड़ी भविष्यवाणियों की घोषणाएं की है । 
        बंगाल की खाड़ी से उठने वाला साइक्लोन तूफान पश्चिम बंगाल , उड़ीसा , आंध्र प्रदेश , तेलंगाना ,  तमिलनाडु के कुछ तटीय क्षेत्र में भारी तबाही मचा सकता हैं  या दूसरी तरफ अरब सागर से उठने वाला साइक्लोन तूफान गोवा , रत्नागिरी , कोंकण का तटीय क्षेत्र , कर्नाटक , केरला ,  महाराष्ट्र  एवं गुजरात के तटीय क्षेत्र एवं मुंबई के क्षेत्र में भारी तबाही  मचा सकता हैं ।
         अगर ज्योतिष में गोचरीय कुंडली देखें तो ऐसा योग बन सकता है , इसमें भारत के साथ-साथ विदेश के कुछ देश भी हो सकते हैं जैसे ... चीन, इंडोनेशिया, जापान,  म्यांमार, बांग्लादेश, नेपाल, पाकिस्तान,  इत्यादि ।
भारत में बड़ा चक्रवाती तूफान यानी साइक्लोन आने के संकेत की भविष्यवाणी-Prediction-of-sign-of-big-cycloneie-cyclone-in-Indiaनोट...जरूरी नहीं है कि नीचे दी जा रही सभी डेट में यह तूफान आए पर जब भी यह तूफान आया तो जरूर यही अनुमानित डेट  होगी .. 
  • ( अगस्त की डेट -- 30 , 31 अगस्त ) , 
  • ( सितंबर की डेट -- 03 , 04 , 09 , 11 , 14 , 15 , 19 ,   22 , 23 ,  26 , 29 , 30 सितंबर ) ,  
  • ( अक्टूबर  03 , 04 , 09 , 11 , 14 , 15 , 19 ,   22 , 23 ,  26 , 29, 30 अक्टूबर ) ,  
  • ( नवंबर  03 , 04 , 09 , 11 , 14 , 15 नवंबर ) ।
  • उपरोक्त डेट में एक दिन का अंतर आगे या पीछे भी हो सकता है ।

ज्योतिषाचार्य पण्डित दयानन्द शास्त्री जी ने बताया कि कई दिन से चल रही बाजारों की मंदी अब दूर होगी। 27 अगस्त के बाद धीरे-धीरे मंदी  समाप्त होगी एवं कई राज्यों में पुनः बाढ़ आने की संभावना रहेगी  तेज बारिश के साथ में तेज हवा भी चलगी साथ ही कई प्रकार की मौसमी  भी बीमारियों का भी ध्यान रखा जाना चाहिए इसके बाद कई प्रकार की मौसमी बीमारियां फैलने के आशंकाएं बनती हैं। उज्जैन के विद्वान पण्डित दयानन्द शास्त्री जी ने बताया कि इस अवधि में लाल वस्तु एवं पीली वस्तु, लोहा आदि वस्तुओं का भाव बढ़ने की संभावना है लगातार चल रही मंदी दूर होगी।
Share it:

ज्योतिष

नई दिल्ली

बारिश

Post A Comment:

More from Web