News is Your Email

Popular News

Trending Now
Loading...

सीएम खट्टर की “जन आशीर्वाद यात्रा” में शख्‍स ने खुद को लगा ली आग

हरियाणा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सोमवार को एक ग्रामीण ने आत्मदाह की कोशिश की। सोनीपत के राठधना गांव में सोमवार को हुई इस घटना में ग्रामीण राजेश ने खुद को आग लगा लिया। उसकी चपेट में तीन अन्य लोग भी आ गए। मुख्यमंत्री खट्टर के आश्वासन के बाद भी बेटे को ग्रुप डी में नौकरी न मिलने से राजेश आहत था। इसलिए उसने ऐसा जोखिम भरा कदम उठाया। फिलहाल राजेश की हालत गंभीर बनी हुई है और उसे पीजीआई रोहतक में भर्ती कराया गया है।
         आग लगने से राजेश 50 प्रतिशत से ज्यादा जल चुका है, जिसे इलाज के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। वहीं घायल राजेश ने बताया कि वह सीएम से चंडीगढ़ मिला था और इस दौरान उसे सीएम से आश्वासन मिला था कि उसके बेटों को नौकरी दी जाएगी। लेकिन ग्रुप डी के फॉर्म निकले थे और उसे नौकरी नहीं मिली। इसी के चलते उसने आत्मदाह का प्रयास किया।
         वहीं मंत्री कविता जैन ने बताया कि जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान गांव राठ दाना में यात्रा पहुंची थी। उसी दौरान हम सब छत पर मौजूद थे और एक व्यक्ति ने खुद को आग लगा ली। आग लगते देख सभी उस शख्स को बचाने के लिए पहुंचे जिसे में चार अन्य लोग घायल हो गए। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जाएगी कि आखिरकार उसने ऐसा क्यों किया। आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले अपनी सरकार की उपलब्धियों को बताने के लिए सीएम खट्टर ने एक जनआशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की है।

Person-sets-himself-on-fire-in-CM-Khattar-Jan-Aashirwad-Yatra-सीएम खट्टर की “जन आशीर्वाद यात्रा” में शख्‍स ने खुद को लगा ली आग
Share it:

बड़ी खबरें

हरियाणा

Post A Comment:

More from Web