ताज़ा खबरें ईमेल पर

#ट्रेंडिंग न्यूज़

booked.net
Trending Now
Loading...

देश के 14 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

नई दिल्ली। भारतीय मौसम विभाग ने 14 राज्यों मध्यप्रदेश, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, झारखंड, ओडिशा, पश्चिम बंगाल, गुजरात, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और तमिलनाडु में को भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। यही नहीं विभाग ने बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और सिक्किम में तूफान की आशंका जताई है इसलिए उसने तटीय क्षेत्र में मछुआरों को समुद्र में न जाने की हिदायत दी गई।
     मौसम विभाग ने आज उत्तराखंड और कर्नाटक में भारी बारिश की आशंका जताई है। विभाग के मुताबिक आज देहरादून, रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी में भारी बारिश के आसार हैं तो वहीं एमपी के कुछ इलाकों में भी आज जमकर बदरा बरस सकते हैं।
Heavy-rain-alert-in-14-states-of-india-देश के 14 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट     मौसम विभाग का कहना है कि कर्नाटक के तटीय इलाकों में भारी से भारी बारिश होने का अनुमान है और इसी वजह से उसने लोगों को सचेत रहने के लिए कहा है, वैसे आपको बता दें कि इससे पहले विभाग ने हिमाचल के सोलन, मंडी, बिलासपुर समेत कई जिलों में भारी बारिश होने की आशंका जताई थी और एमपी में भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया था। मौसम विभाग के मुताबिक, आगामी 24 घंटों में होशंगाबाद, बैतूल, बड़वानी, अलीराजपुर, टीकमगढ़, दमोह, छतरपुर, दतिया, नीमच, शिवपुरी, अशोकनगर, भिंड, जबलपुर, नरसिंहपुर, रीवा, सतना, सिंगरौली, भोपाल, रायसेन, उज्जैन, राजगढ़, सीहोर, विदिशा, रतलाम, मंदसौर, शाजापुर, देवास, आगर, इंदौर, धार, झाबुआ, खंडवा, खरगोन, बुरहानपुर, हरदा, सागर और गुना में भारी बारिश हो सकती है।
शेयर करे:

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

देश

नई दिल्ली

बारिश

Post A Comment: