News is Your Email

Popular News

Trending Now
Loading...

बाड़मेर में बीएमडब्लयू लग्जरी कार से शराब तस्करी, 3 तस्कर गिरफ्तार

बाड़मेर,राजस्थान। राजस्थान-गुजरात बॉर्डर पर शराब तस्करी का धंधा जोरों पर है। शराब तस्कर हरियाणा से अवैध शराब लाकर राजस्थान के रास्ते से गुजरात में इसकी सप्लाई करते हैं। पुलिस को चकमा देने के लिए शराब तस्कर नित नए-नए तरीके आजमाते हैं, लेकिन इस बार तस्करों ने शराब तस्करी का ऐसा तरीका अपनाया कि पुलिस भी सकते में आ गई। राजस्थान-गुजरात बॉर्डर पर स्थित बाड़मेर जिला पुलिस ने रविवार को बीएमडब्ल्यू लग्जरी कार से शराब तस्करी करते तीन तस्करों को दबोचा है। पुलिस ने उनकी कार से अवैध अंग्रेजी शराब की 76 बोतलें बरामद कर जब्त की है। जानकारी के अनुसार बाड़मेर के सिणधरी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि 2-3 युवा लग्जरी कार बीएमडब्ल्यू में शराब तस्करी कर रहे हैं।
    इस पर पुलिस ने सिणधरी कस्बे के चौराहे से गुजर रही हरियाणा के नंबर वाली बीएमडब्ल्यू कार को रुकवाया। कार में 3 युवक सवार थे। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें 6 बैटरी कंटेनर मिले। पुलिस पहले तो मामले को समझ नहीं पाई। बाद में पुलिस तीनों युवकों को कार सहित थाने ले गई। पुलिस ने वहां बैटरी कंटेनर्स को चेक किया तो वे सकते में आ गए।
3-smugglers-arrested-for-smuggling-liquor-from-BMW-luxury-car-in-Barmer-rajasthan-बाड़मेर में बीएमडब्लयू लग्जरी कार से शराब तस्करी, 3 तस्कर गिरफ्तार    बैटरी कंटनेर्स में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब भरी हुई थी। पुलिस को 6 बैटरी कंटनर्स में 76 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई। इस पर पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में युवकों ने बताया कि वे बैटरी की आड़ में शराब गुजरात ले जाकर बेचते थे।
Share it:

crime

बाडमेर

राजस्थान

Post A Comment:

More from Web