ताज़ा खबरें ईमेल पर

#ट्रेंडिंग न्यूज़

booked.net
Trending Now
Loading...

मिसेज इंडिया वर्ल्ड ने नॉर्थ जोन ऑडिशन से 30 क्वालिफायर्स का चयन किया

संस्थापक श्रीमती मोहिनी शर्मा माने ने मिसेज इंडिया वर्ल्ड के लिए जोनल ऑडिशन के मानकों में परिवर्तन किया

दिल्ली:  श्रीमती मोहिनी शर्मा माने भारत की सबसे पुरानी सौंदर्य प्रतियोगिता, मिसेज इंडिया की नई सूत्रधार हैं। मोहिनी ने 2016 में मिसेज इंडिया वर्ल्ड का खिताब जीता था। मिसेज इंडिया इंक, सौंदर्य प्रतियोगिता के प्रति पारंपरिक दृष्टिकोण में बदलाव किया है और नारीत्व और नारीवाद को समझते हुए और इसको गौरव प्रदान करते हुए इसे अधिक आधुनिक बना रहा है। मिसेज इंडिया इंक, विवाहित महिलाओं के लिए मिसेज वर्ल्ड का प्रवेश द्वार बनेगा।
    मिसेज इंडिया इंक ने 18 नवंबर, रविवार को ग्रेटर नोएडा के क्राउन प्लाजा में नॉर्थ जोन ऑडिशन का आयोजन किया, जिसमें 200 से अधिक महिलाओं का रजिस्ट्रे शन किया गया। इसमें जम्मू-कश्मीर, पंजाब, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और दिल्ली जैसे राज्यों  के विभिन्न शहरों की महिलाओं ने भाग लिया। नॉर्थ जोन ऑडिशन के निर्णायक मंडल में बॉलीवुड की चर्चित फैशन डिजाइनर महिमा महाजन, आध्यात्मिक वक्ता  और ‘क्वीन इन द मेकिंग’ की संस्थापक डॉ. शिवांगी मलेतिया और मॉडल सोनलिका सहाय शामिल थीं।
         निर्णायक मंडल ने न्यायिक रीति से नॉर्थ जोन से 30 प्रतिभागियों का चयन किया। चुनी गईं क्वालिफायर प्रतिभागियों में निम्नलिखित शामिल हैं - श्वेता श्रीवास्तव, डॉ सुकेशनी अग्रवाल, डॉ शुचिल एल. कालिया, डॉ. ज्योति गर्ग, डॉ. पल्लवी वेन्गुरलेकर, डॉ. श्रेया बक्क्षी, हरप्रीत हजेला, श्वेता सागरिका मदुली, अमृता पांडा, मोना दुआ, संगा अरोड़ा, सौम्या अक्षत शाह, निहारिका टंडन, राशि जैन, प्रीती, कल्पना पारचा, प्रियंका पांडेय, अंशिका नौटियाल सती, श्वेता चौधरी, सरू शर्मा, शक्ति अत्रे, गारिमा वैद, नुपूर अरोड़ा, आस्था अग्रवाल, तेजस्मिता महापात्रा, राधिका सक्सेना, फागुन दुआ रायज़ादा, गारिमा शर्मा , प्रिन्सी सुहाग और कंचन शर्मा। इन सफल प्रतिभागियों, यानी क्वालिफायर्स में उद्यमी, डॉक्टर, नगर आयुक्त, सब इंस्पेक्टर और बैंकिंग, आईटी और ग्रूमिंग व्यवसाय से जुड़ी प्रोफेशनल महिलाएं शामिल हैं। ये क्वालिफायर महिलाओं को अब गंभीर रूपांतरण और प्रशिक्षण से गुजरना होगा, जो इन्हें सेमीफाइनल में पहुंचाएगा।
       इस अवसर पर, मोहिनी ने कहा, में वेस्ट और नॉर्थ जोन ऑडिशन में प्रतिभागियों से मिली प्रतिक्रिया को देखकर प्रसन्न हूं। मिसेज इंडिया के आयोजन का उद्देश्न, किसी महिला की सुंदरता के बजाय उसके व्यक्तित्व से अधिक जुड़ा हुआ है। हम अपने प्रतिभागियों के बारे जो निर्णय करते हैं, वह उनके व्यक्तिव, उनके वास्तविक जीवन के अनुभवों और उन बदलावों को लेकर होता है जो वे अपने परिवार और समाज में लाती हैं।  हम अपने सफल प्रतिभागियों को बिल्कुल नई और आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध करा रहे हैं, ताकि वे अपने सर्वश्रेष्ठ योगदान को सामने ला सकें। हालांकि, मुझे ऐसा अवसर नहीं मिल पाया, लेकिन मैं भारत को श्रीमती अदिति गोवित्रीकर जैसी एक और मिसेज वर्ल्ड विजेता देने की अपनी पूरी कोशिश कर रही हूं।
     वेस्ट और नॉर्थ जोन के ऑडिशन की सफल प्रतिभागियों की साज-सज्जा अनुभवी सैलून और कॉस्मेटिक ब्रांड पीज ने की है। मिसेज इंडिया इंक, क्राउंड-फंडिंग करने वाले प्लेंटफॉर्म, केट्टो द्वारा समर्थित है। केट्टो के सह-संस्थापकों में से एक, अभिनेता कुणाल कपूर ने कहा कि ष्मुझे खुशी है कि मैं मिसेज इंडिया वर्ल्ड जैसे प्लेथटफॉर्म से जुड़ा हुआ हूं, जो विवाहित भारतीय महिलाओं को सफल और सशक्त  बनाने का समर्थन करता है। मैं चाहता हूं कि सभी विवाहित भारतीय महिलाएं इस प्रतियोगिता में भाग लें और अपनी प्रतिभा दिखायें।ष्
     साउथ जोन के लिए ऑडिशन 1 दिसंबर 2018 को बेंगलुरु के इंदिरानगर क्लब में आयोजित किया जायेगा, और उसके बाद ईस्टि जोन का ऑडिशन होगा। आइए, इस प्रतियोगिता में भाग लेने और अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए नई राहों पर चलने के लिए तैयार हमारे समाज की अग्रणी भारतीय विवाहित महिलाओं को प्रोत्साहित करें।
 रजिस्ट्रे शन करने के लिए  http://www-mrsindiainc-com/participation-php पर लॉग ऑन करें। 

मिसेज इंडिया वर्ल्ड ने नॉर्थ जोन ऑडिशन से 30 क्वालिफायर्स का चयन किया- Mrs India Inc North Zone 30 Qualifiers with the Judges and Founder at Crowne Plaze
शेयर करे:

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

दिल्ली

Post A Comment: