ताज़ा खबरें ईमेल पर

#ट्रेंडिंग न्यूज़

booked.net
Trending Now
Loading...

बिना हेलमेट लड़की को ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो देने लगी गालियां

हरियाणा। सोनीपत में ट्रैफिक पुलिस के साथ लड़की द्वारा अभद्रता करने का मामला सामने आया है। ट्रैफिक पुलिस को गाली देने का वीडियो जब सोशल मीडिया पर सामने आया तो यह मामला सुर्खियों में आया। दरअसल जब लड़की सोनीपत के गीता भवन चौक के पास बिना हेलमेट के स्कूटर से जा रही थी, तभी पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया। लेकिन लड़की ने बीच सड़क पर ही पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। यही नहीं जब ट्रैफिक पुलिस ने लड़की का चालान काटना शुरू किया तो लड़की ने अपनी गाड़ी में आग लगाने की धमकी दी। गौर करने वाली बात यह है कि मौके पर एक दूसरे पुलिसकर्मी ने इस पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 
बिना हेलमेट लड़की को ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो देने लगी गालियां-girl-without-helmet-stopped-by-traffic-police-in-haryana-abuses-cops-threatens-them         सिटी ट्रैफिक इंसपेक्टर रमेश चंद्र ने बताया कि जब एक महिला कॉस्टेबल ने लड़की को बिना हेलमेट गाड़ी चलाते वक्त रोका तो गलत दिशा से आ रही लड़की ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। किसी भी पुलिसकर्मी ने लड़की से अभद्रता नहीं की थी, लेकिन लड़की लगातार मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों को गाली दे रही थी। लड़की के पास गाड़ी के कोई पेपर नहीं थे और उसने हेलमेट भी नहीं पहना था, ना ही वह जुर्माना देने को तैयार थी। बाद में जब लड़की की मां मौके पर आई उस वक्त उन्होंने जुर्माना भरा और चालान कटवाया, जिसके बाद जाकर यह पूरा प्रकरण समाप्त हुआ।
        रमेश चंद्र ने बताया कि जब लड़की से कहा गया कि वह स्कूटर के कागज दिखाए तो उसने गाली देनी शुरू कर दी और धमकी दी कि वह कह रही थी कि उसे जाने दे नहीं तो वह अपनी गाड़ी में आग लगा देगी। लोगों ने लड़की को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वह किसी की भी सुनने को तैयार नहीं थी। तभी मौके पर लड़की की मां पहुंच गई, लेकिन इसके बाद भी लड़की के व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया। लड़की कहती है कि बहन-महिला होने का फायदा मत उठाओ। बहरहाल मां ने जब जुर्माना भरा और चालान कटवाया तो इस पूरे हाई वोल्टेज ड्रामे का अंत हुआ।
शेयर करे:

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

हरियाणा

Post A Comment: