ताज़ा खबरें ईमेल पर

#ट्रेंडिंग न्यूज़

booked.net
Trending Now
Loading...

'आइ एम मोदी' फिल्म की शूटिंग शुरू,अब फिल्मी पर्दे पर चलेगा मोदी का जादू

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी से जुड़े कई पहलू जल्द ही फिल्मी पर्दे पर दिखेंगे। देश के आम आदमी की मोदी के प्रति उत्सुकता को देखते हुए भोपाल निवासी निर्देशक सुभाष मिश्रा 'आइ एम मोदी' फिल्म बना रहे हैं। इसमें मोदी के बचपन का किरदार भोपाल निवासी 10 वर्ष के संकल्प यादव निभाएंगे। मां हीराबेन की भूमिका में अभिनेत्री दिव्या दत्ता नजर आएंगी। राजधानी के एक निजी होटल में शनिवार की शाम फिल्म के पहले दृश्य को फिल्माया गया। भगवान गणेश की पूजा-अर्चना के साथ इसकी शुरुआत की गई। फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ में 30 दिन चलेगी। 
'आइ एम मोदी' फिल्म की शूटिंग शुरू,अब फिल्मी पर्दे पर चलेगा मोदी का जादू-Modis-magic-will-now-be-on-film-screen-shooting-of-I-M-Modi-starts         मिश्रा ने बताया कि फिल्म के लगभग 60 प्रतिशत दृश्य छत्तीसगढ़ में फिल्माए जाएंगे। रायपुर शहर, महासमुंद के कुछ हिस्से व ओडिशा के खरियार रोड में शूटिंग होगी। फिल्म को सेंसर बोर्ड की अनुमति नहीं मिलने के कारण सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा था। इसके साथ ही फिल्म को रोचक और तथ्यों से जोड़ने लिए आठ माह तक गुजरात जाकर टीम ने अध्ययन किया है। इस फिल्म में निधि शर्मा, राजपाल यादव, जया चतुर्वेदी, शैलेश मिश्रा भी भूमिका निभाएंगे। 
          इस फिल्म का निर्माण करने के लिए निर्देशक को सुप्रीम कोर्ट तक का दरवाजा खटखटाना पड़ा। मामला यह था कि प्रधानमंत्री के नाम पर होने के कारण फिल्म सेंसर बोर्ड ने टाइटल नेम देने की अनुमति नहीं दी। उन्होंने बताया कि फिल्म के टाइटल को पाने के लिए अच्छी-खासी मेहनत करनी पड़ी है। इस वजह से हमें सुप्रीम कोर्ट की शरण में जाना पड़ा। कोर्ट ने कहा कि देश के वैज्ञानिक और राष्ट्रपति पर फिल्म बनाई जा सकती है तो प्रधानमंत्री पर क्यों नहीं। इसके बाद कोर्ट के निर्देश से फिल्म की शूटिंग प्रारंभ की गई।
शेयर करे:

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

Exclusive

खबरें जरा हटके

देश

नई दिल्ली

नरेंद्र मोदी

Post A Comment: