News is Your Email

Popular News

Trending Now
Loading...

क्षेत्र का विकास करना मेरा लक्ष्य है :अदिति सिंह

रायबरेली (उत्तरप्रदेश) : आज कल देश में राजनीति में युवाओं से बड़ी उम्मीद हैं । 2017 के विधानसभा चुनाव में युवाओं की एक महत्वपूर्ण भागीदारी है। बात करे अगर कांग्रेस का गढ़ कहे जाने वाले क्षेत्र रायबरेली की तो अदिति सिंह इस बार य़ूपी विधान सभा 2017 में रायबरेली सदर से चुनाव लड़ रही है। अदिति सिंह राजनीति के तौर-तरीके बदलना चाहती हैं। । जनता की सेवा करना है, और क्षेत्र का विकास करना उनका अहम लक्ष्य है। अदिति सिंह इन दिनों रायबरेली सदर इलाकों में रोजाना जनसंपर्क कर रही हैं। लोगों के बीच जाकर विकास की लिए मतदान करने की बात कर रही है। 
       रायबरेली के सदर इलाके में अदिति को लेकर लगातार क्रेज बढ़ रहा है। 2017 विधानसभा चुनाव में रायबरेली सदर से अदिति को विधायक पद के लिए सबसे प्रबल दावेदार माना जा रहा है। यह बात तब और स्पष्ट हो जाती है, जब जनसंपर्क के दौरान अदिति सिंह के लिए क्षेत्र की जनता ने गाना गाकर उनका स्वागत किया। इस गाने के बोल रहे चलो सखी वोट दे आई। क्षेत्र में विकास को लेकर अदिति के पिता अखिलेश सिंह तारीफ करते हुए लोगों कहा कि मेरा वोट विकास पर ही जाएगा। कांग्रेस युवा नेता अदिति सिंह ने प्रेमराजपुर के मालिन का पुरवा (चकपचखरा) के लोगों से जनसंर्पक किया । उनसे जुड़ी समस्याओं पर गौर भी किया। 
         जनसंपर्क करते हुए अदिति सिंह हमेशा ये कहती आई है कि पांच बार से लगातार सदर से विधायक रहे अपने पिता अखिलेश सिंह से उन्होने बहुत कुछ सीखा है। उनके द्वारा किए गए विकास के काम से बहुत प्रभावित हूं। साथ ही मै आप को भरोसा दिलाना चाहती हूं कि क्षेत्र में विकास की ये गाड़ी लगातार पटरी पर चलती रहेगी। मैं खुद जीतने के बाद क्षेत्र के लिए बहुत सारी योजनाएं लाना चाहती हूं। मैं गांव-देहात में काम करती हूं, मुझे पता है कि वे कितनी मेहनत से काम करते हैं। मैं उनके लिए कुछ करना चाहती हूं। 

My-goal-is-to-develope-the-area-Aditi-Singh-रायबरेली (उत्तरप्रदेश) क्षेत्र का विकास करना मेरा लक्ष्य है :अदिति सिंह


रवि श्रीवास्तव

Share it:

उत्तरप्रदेश

रायबरेली

Post A Comment:

More from Web