News is Your Email

Popular News

Trending Now
Loading...

बेटी की याद में वृद्धाश्रम को दिए एक लाख

कलेक्टर ने घर पहुंचकर जताया आभार
     जबलपुर: बेटी की याद में वृद्धाश्रम के संचालन के लिए जिला रेडक्रॉस सोसायटी को एक लाख रूपए की राशि दान देने वाले 78 वर्षीय कुंवर सिंह विष्ट का कलेक्टर शिवनारायण रूपला ने आज उनके मण्डला रोड तिलहरी स्थित निवास पहुंचकर आभार जताया।
           कलेक्टर ने श्री विष्ट की इस पहल को अनुकरणीय बताया। उन्होंने कहा कि इससे समाज में एक अच्छा संदेश जाएगा और यह अन्य लोगों को भी वृद्धाश्रम के संचालन में सहयोग के लिए प्रेरित करेगा। श्री रूपला ने श्री विष्ट को जिला रेडक्रास सोसायटी की ओर से आभार पत्र भी सौंपा। इस अवसर पर कलेक्टर के साथ जिला रेडक्रास सोसायटी के सचिव डॉ अजीत दुबे एवं वृद्धाश्रम की अधीक्षक रजनीबाला सोहेल भी मौजूद थीं।
          यहां बता दें कि बेटी की स्मृति में वृद्धाश्रम को एक लाख रूपए की राशि दान में देने वाले श्री कुंवर सिंह मूलत: गोरखपुर, उत्तर प्रदेश के निवासी हैं और यहां रक्षा संस्थान में कार्यरत थे। श्री विष्ट सेवानिवृत्ति के बाद से जबलपुर में ही बस गए हैं तथा अपने बेटे और बहु के साथ मण्डला रोड तिलहरी स्थित दत्त टाउनशिप में रह रहे हैं। श्री विष्ट बताते हैं कि उनकी दो बेटियों में से एक श्रीमती निर्मला विष्ट का करीब पांच वर्ष पूर्व लीवर सिरोसिस की बीमारी से निधन हो गया था।
       उन्होंने बताया कि उनकी बेटी समाज सेवा के कार्यों में बढ़-चढ़कर शामिल होती थी। सामाजिक कार्यों में उसकी रूचि को देखते हुए ही उन्होंने वृद्धाश्रम के संचालन के लिए रेडक्रास सोसायटी को एक लाख रूपए की राशि प्रदान करने का फैसला किया।

a-million-given-in-memory-of-daughter-indore--बेटी की याद में वृद्धाश्रम को दिए एक लाख

Share it:

जबलपुर

मध्यप्रदेश

Post A Comment:

More from Web