News is Your Email

Popular News

Trending Now
Loading...

गौ-सेवकों ने किया एमएस रोड पर चक्काजाम

हादसे में जख्मी गाय को नहीं उठाने पहुंचा ननि अमला 
   मुरैना: हाईवे पर हादसे में जख्मी घायल को ननि अमले द्वारा कई घंटे तक न उठाए जाने से गुस्साए गौसेवकों ने सोमवार की शाम पुराना बस स्टैण्ड पर चक्काजाम कर दिया । जिससे एमएस रोड पर करीब आधा घंटे तक वाहनों की आवाजाही पूरी तरह ठप रही। गौसेवक शहर में घूम रहे आवारा गौवंश को सुरक्षित स्थान पर भेजे जाने और हादसों में जख्मी गौवंश के लिए ननि द्वारा वाहन की तैनाती किए जाने की मांग पर अडे थे। 
        विश्व हिंदू परिषद गौसेवा प्रमुख ओमकार राजपूत ने बताया  कि सोमवार की दोपहर करीब तीन बजे हाईवे पर होटल राज पैलेस के सामने अज्ञात ट्रक के चालक ने एक गाय  को टक्कर मार दी। जख्मी गाय को पशु अस्पताल पहुंचानें के लिए गौसेवकों ने नगर निगम कर्मचारियों सहित गाडी अड्डा प्रभारी को कई बार फोन किया । बाबजूद इसके शाम 6 बजे तक गाय हाईवे पर तडफती रही। बाद में गौसेवक जेसीबी मशीन की मदद से जख्मी गाय को लेकर पशु अस्पताल पहुंचें और उपचार कराया । जिसके बाद उन्होंने जख्मी गाय को बीच सडक पर रखकर चक्काजाम कर दिया । 
     गौसेवकों का कहना था कि ननि कर्मचारियों की अनदेखी के कारण शहर की सडकों पर गौवंश आवारा घूम रहा है। जो आये  दिन हादसों में चोटिल हो रहा है। गौसेवकों की मांग थी कि हादसों में जख्मी होने वाले गौवंश को अस्पताल ले जाने के लिए ननि द्वारा एक ड्राईवर और वाहन तैनात किया  जाना चाहिए। गौसेवकों की मांग पर एडीएम विवेक सिंह मौके पर पहुंचें। गुस्साए गौसेवकों को उन्होंने मौके पर ही एक ड्राईवर व वाहन की तैनाती किए जाने का दिलाया ।
     उनके द्वारा गौसेवकों की अन्य समस्याओ के लिए मंगलवार को मुलाकात करने की बात कही। तब कहीं जाकर गौसेवकों का आक्रोश खत्म हुआ और चक्काजाम का खुलवाया जा सका। इस दौरान तकरीबन आधा घंटे तक एमएस रोड पर दोनों ओर का यातायात  पूरी तरह बाधित रहा।

गौ-सेवकों ने किया एमएस रोड पर चक्काजाम--हादसे में जख्मी गाय को नहीं उठाने पहुंचा ननि अमला-MS-Road-blockade-cow-servants-injured-in-the-accident-and-came-to-cow-Nani-staff-Morena-News

गौ-सेवकों ने किया एमएस रोड पर चक्काजाम--हादसे में जख्मी गाय को नहीं उठाने पहुंचा ननि अमला-MS-Road-blockade-cow-servants-injured-in-the-accident-and-came-to-cow-Nani-staff-Morena-News

Share it:

मध्यप्रदेश

मुरैना

Post A Comment:

More from Web