ताज़ा खबरें ईमेल पर

#ट्रेंडिंग न्यूज़

booked.net
Trending Now
Loading...

राजस्थान में घने कोहरे के चलते 5 वाहन आपस में भिड़े, 3 की मौत, 15 गंभीर घायल

    सीकर:  राजस्थान शेखावाटी में घने कोहरे के चलते गुरुवार सुबह एक के बाद एक 5 वाहन आपस में टकरा गए। इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हादसा सरदार शहहर तहसील के मेगा हाईवे पर हुआ। यहां मेहरासर गांव के पास सुबह घने कोहरे के चलते पांच वाहन आपस में टकरा गए। एक के बाद एक वाहनों की इस टक्कर में तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि 15 लोगों गंभीर घायल हो गए। 
       दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे सरदार शहर थानाधिकारी ओमप्रकाश गोदार के अनुसार हादसे में घायल सभी लोगों को 108 एम्बूलेंस और नीजि वाहनों से अस्पताल भेजा गया। तीन लोगों की जहां मौत हो गई वहीं 15 लोगों को सरदारशहर राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से तीन की हालत गंभीर होने पर बीकानेर रेफर किया गया है। घने कोहरे के कारण दृश्यता बेहद कम थी। ऐसे में तेज गति जानलेवा साबित हुई। तीन ट्रक, एक रोडवेज बस और एक टेम्पो आपस में टक्करा गए। इनमें से टेम्पो में सवार तीनों लोगों की मौत हो गई जबकि बस में सवार 15 लोग घायल हो गए।

5-Vehicles-in-Rajasthan-due-to-dense-fog-at-loggerheads-3-killed-15-seriously-injured-राजस्थान में घने कोहरे के चलते 5 वाहन आपस में भिड़े, 3 की मौत, 15 गंभीर घायल

शेयर करे:

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

राजस्थान

सिटी न्यूज़

सीकर

Post A Comment: