News is Your Email

Popular News

Trending Now
Loading...

ग्वालियर एसआई सुरूचि शिवहरे ने एफआईआर में से नाम हटाने के मांगे 5000

    ग्वालियर:  ग्वालियर की एसआई सुरूचि शिवहरे को एसपी हरिनारायणचारी मिश्रा ने सस्पेंड कर दिया है। बताया जा रहा है मामला 6 महीने पुराना है। इसमें पहले दो हजार और बाद में एफआईआर में से नाम हटवाने के पांच हजार रुपये मांगे जा रहे हैं। इस आॅडियो इस मामले का एक आॅडियो सामने आया है जिसमें एसआई किसी व्यक्ति को धमकाते हुये पैसे मांग रही हैं। इस आॅडियो में लेन देन की बात की जा रही है। आॅडियो सुनकर यह समझ आ रहा है कि कुछ लोगों का झगड़ा हुआ था जिस मामले में उस व्यक्ति का नाम एफआईआर में से हटाने और खानापूर्ति कार्रवाई करने के एवज में 5000 रुपये में मामला सेट करने की बात सामने आ रही है।

Gwalior-SI-Suruchi-Shivhare-sought-removal-of-the-name-of-the-FIR-illegal-gratification-ग्वालियर एसआई सुरूचि शिवहरे ने एफआईआर में से नाम हटाने के मांगे 5000

Gwalior-SI-Suruchi-Shivhare-sought-removal-of-the-name-of-the-FIR-illegal-gratification-ग्वालियर एसआई सुरूचि शिवहरे ने एफआईआर में से नाम हटाने के मांगे 5000

     आॅडियो एसआई ने किस महिला अधिकारी से उस व्यक्ति बात कराई है यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा हैं। यह अपने आप शायद पहला मामला है जिसमें महिला पुलिस अधिकारियों द्वारा सीधे सीधे घूस मांगी जा रही है।
 आॅडियो सुनने के लिये यहां क्लिक करें

         इस आॅडियो में पीड़ित व्यक्ति कह रहा है कि लेन देन की बात हो गई थी एसआई ने पूछा कितने पैसे दिये हैं तो व्यक्ति बोल रहा है दो हजार रुपये दिये हैं। एसआई कह रही हैं कि दो हजार रुपये में काम होता है क्या सब्जी मंडी है। व्यक्ति बोल रहा है कि हम मजदूर आदमी हैं। बाद में एसआई ने बोला मैं मैडम से बात करवाती हूं। एसआई मैडम बोल रही हैं अगर वकील करोगे तो भी सोचो। बहुत ज्यादा बहस के बाद पांच हजार में बात तय करने की बात की जा रही है।
      इसमें एसआई ने टीआई विजय का नाम भी लिया है और कहा है कि फिर पता चलेगा। बाद में दूसरी मैडम कह  रही हैं कि मैं तो सुरूचि से कह रही हूं। कि इन्हें कोर्ट में ले चलो। मैडम कह रही हैं कि नेताओं के चक्कर में पड़ोगे तो दिक्कत होगी। व्यक्ति ने थाने में आने से मना किया तो महिला अधिकारी ने कहा कि सोच बदलो। जो कार्रवाई रहेगी वो मैं करती रहूंगी। मैडम कह रही हैं कि भरोसा करो और मुझसे डायरेक्ट आकर मिलो।
Share it:

ग्वालियर

मध्यप्रदेश

सिटी न्यूज़

Post A Comment:

More from Web