News is Your Email

Popular News

Trending Now
Loading...

लॉरी से भिड़ी नांदेड़ एक्सप्रेस, विधायक समेत छह की मौत

      अनंतपुर:  आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में रविवार-सोमवार की दरमियानी रात बेंगलुरु से नांदेड़ जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन से एक लॉरी टकरा गई। एक्सीडेंट में कर्नाटक के कांग्रेस विधायक वेंकटेश नायक समेत छह लोग मारे गए। 25 लोग घायल भी हुए हैं। बताया जाता है कि मारे गए लोगों में 4 ट्रेन पैसेंजर थे जबकि बाकी दो लोगों में लॉरी का ड्राइवर और क्लीनर शामिल हैं। 
       शुरुआती जानकारी के मुताबिक, हादसा रात करीब 2 बजे हुआ। लॉरी ने क्रॅासिंग पर ट्रेन को टक्कर मारी। लॉरी में ग्रेनाइट लदा हुआ था और रेलवे क्रॉसिंग पर पहुंचते ही इसके ब्रेक फेल हो गए। क्रॉसिंग गेट बंद होने के बावजूद बेकाबू लॉरी ने इसे तोड़ दिया और तेजी से आ रही ट्रेन से टकरा गई। ट्रेन के चार कोच पटरी से उतर गए। हादसे की जांच के लिए सीनियर रेलवे ऑफिसर घटनास्थल पर पहुंचे। रेलवे के PRO अनिल सक्सेना ने कहा कि रेल मंत्री सुरेश प्रभु खुद हालात पर नजर रखे हुए हैं। 
    ट्रेन और लॉरी के बीच हुई भीषण टक्कर का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अनियंत्रित होकर रेल के कई डिब्बे पटरी से ही उतर गए। मृतकों की संख्या अभी बढ़ सकती है। अंधेरा होने की वजह से बचाव एवं राहत कार्य देर से शुरू हो सका। फिलहाल ट्रैक को क्लियर करने का काम जारी है। ट्रेन के दो डिब्बे एस-1 और एस-2 क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

train-accident-andhra-pradesh-india-लॉरी से भिड़ी नांदेड़ एक्सप्रेस, विधायक समेत छह की मौत

train-accident-andhra-pradesh-india-लॉरी से भिड़ी नांदेड़ एक्सप्रेस, विधायक समेत छह की मौत


 रेल प्रशासन की ओर से हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं- हेल्पलाइन नंबर:-
 09701374062, 09493548005, 09448090399, 00873763945549
Share it:

Breaking News

आंध्र प्रदेश

बड़ी खबरें

Post A Comment:

More from Web