ताज़ा खबरें ईमेल पर

#ट्रेंडिंग न्यूज़

booked.net
Trending Now
Loading...

इंदौर में पकड़ाया हाई प्रोफाइल सेक्स रेकेट

sex-reket-in-indore-mp-india-इंदौर में पकड़ाया हाई प्रोफाइल सेक्स रेकेट    इंदौर:  रीजनल पार्क के सामने स्थित ट्रिनिटी फूड कैसल नामक हट रेस्टोरेंट पर शुक्रवार शाम खाद्य सामग्री की जांच करने पहुंचा प्रशासन का दल उस समय हैरान रह गया जब रेस्टोरेंट के साथ ही उन्हें वहां अय्याशी का अड्डा चलता मिला। खाद्य सामग्री का सैम्पल लेने पहुंचे प्रशासन के दल को यहां बने केबिन में तीन जोड़े आपतिजनक स्थित में मिले। बाकी बने केबिन में बड़ी संख्या में आपतिजनक वस्तुएं भी मिली हैं। 
   जानकारी के मुताबिक़ हट्स के संचालक रेस्टोरेंट के नाम पर अय्याशी का अड्डा चला रहे थे। वो यहां आने वाले काॅलेज के स्टूडेंट्स और अन्य कपल्स को 300 रुपए घंटे के हिसाब से केबिन व बेड़ उपलब्ध कराते थे। भंवरकुआ पुलिस रेस्टारेंट संचालक और जोड़ों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं प्रशासन ने हट रेस्टोंरट को जेसीबी की मदद से जमींदोज कर दिया है। 

sex-reket-in-indore-mp-india-इंदौर में पकड़ाया हाई प्रोफाइल सेक्स रेकेट

sex-reket-in-indore-mp-india-इंदौर में पकड़ाया हाई प्रोफाइल सेक्स रेकेट


sex-reket-in-indore-mp-india-इंदौर में पकड़ाया हाई प्रोफाइल सेक्स रेकेट

केबिन में लगे थे बड़े सोफे, जो बन जाते थे बेड 
एसडीएम अनुपमा निनामा की टीम जब इस रेस्टोंरट के भीतर गई तो उन्हें अजीब सा माहौल नजर आया। यहां चारों तरफ केबिन बने हुए थे। इनमें से कुछ पूरी तरह से पेक थे और कुछ आधे खुले हुए थे। जैसे ही अधिकारियों ने एक बंद केबिन को खुलवाया तो उनके होश उड़ गए। इस केबिन में एक जोड़ा बेहद आपत्तिजनक स्थिति में था। इसके बाद दो और केबिन अंदर से बंद मिले। उन्हें खुलवाने पर भी भीतर वैसा ही कुछ नजारा दिखाई दिया। हर केबिन में एक बड़ा सोफा लगा था जिसे थोड़ा आगे करके बेड बना लिया जाता था।

 सेटिंग है पुलिस नहीं आएगी 
यहां से पकड़ाए जोड़े से पूछताछ करने पर पता चला कि हट का संचालक 300 से 500 रूपए घंटे के हिसाब से चार्ज लेता था। एक युवक ने ये भी बताया कि काउंटर पर बैठा लड़का ये ग्यारंटी देता था कि पुलिस यहां कभी नहीं आएगी, क्योंकि पुलिस से हमारी सेटिंग है। 

एसडीएम अनुपमा निनामा ने बताया कि पकड़ाए गए तीनों जोड़ों को थाने भेज दिया गया है, जहां इनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि हट का मालिक कौन है ? प्रशासन इसकी जांच कर रहा है।
शेयर करे:

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

Breaking News

इंदौर

मध्यप्रदेश

Post A Comment: