News is Your Email

Popular News

Trending Now
Loading...

व्यापम घोटाला : एक और मौत, महिला ट्रेनी सब-इंस्पेक्टर अनामिका कुशवाहा की संदिग्ध मौत

         भोपाल। मध्य प्रदेश में अब तक के सबसे बड़े स्कैम व्यापमं घोटाले ने एक और बलि ले ली। इस बार मौत हुई है एक महिला ट्रेनी सब-इंस्पेक्टर की, जिसका शव सागर जिले में एक तालाब में सोमवार की सुबह पाया गया। पुलिस ने इसे खुदकुशी करार दिया है, जबकि सारे सबूत हत्या के शक को पुख्ता कर रहे हैं। व्यापमं घोटाले में अब तक 42 लोगों की मौत हो चुकी है, किसी ही हत्या तो किसी ने खुदकुशी की। 
            इसी शृंखला में सागर में तैनात सब-इंस्पेक्टर अनामिका कुशवाहा की संदिग्ध मौत ने प्रदेश को चैंका दिया है। अनामिका का शव सुबह पांच बजे तालाब में पड़ा मिला। अनामिका 2014 के बैच की सब इंस्पेक्टर थी, जिसकी भर्ती व्यापम के अंतर्गत ही हुई थी। 
 खुदकुशी या हत्या? 
       पुलिस ने प्राथमिक जांच के आधार पर कहा है कि अनामिका ने तालाब में कूद कर जान दे दी। जबकि पुलिस की ट्रेनिंग में स्वििमंग सिखायी जाती है। लिहाजा एक तैराक के लिये तालाब या नदी में कूद कर जान देना समझ से परे है। दूसरी बात शव का सुबह पांच बजे मिलना, रात में ही हत्या को अंजाम देने के शक को गहरा रहा है। 
          व्यापमं यानी मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल में नौकरियों को लेकर एक बड़ा घोटाला हुआ है, जिसमें अब तक केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती, मुख्यमंत्री शविराज सिंह चैहान समेत दो दर्जन बड़े दिग्गजों के नाम आये हैं। हालांकि प्रमुख नामों को एसआईटी और हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है।

Trainee-sub-inspector-Anamika-Kushwaha-Vyapam-found-dead-सागर में तैनात सब-इंस्पेक्टर अनामिका कुशवाहा की संदिग्ध मौत
Share it:

cricket

vyapam

भोपाल

सागर

Post A Comment:

More from Web