ताज़ा खबरें ईमेल पर

#ट्रेंडिंग न्यूज़

booked.net
Trending Now
Loading...

बस लूटने की योजना बनाते पांच युवक गिरफ्तार

    धार। बस के इंतजार में खड़े पांच युवकों को पुलिस ने हरिसात में लिया, ये सभी बस को लूटने की फिराक में थे। तभी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इन युवकों को पुलिस पकड़कर थाने पर लाई, जहां इन्होंने बस लूटने की बात कबूली। तथा इनके पास से हथियार भी बरामद किए गए। पुलिस ने बदमाषों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है, अब इनसे आगे की पूछताछ की जाएगी। पुलिस ने इनके पास से 5 फालिए व एक षिफ्ट कार क्रमांक एमपी.04 सीई.1906 को भी बरामद किया है। 
          जानकारी के अनुसार सरदारपुर पुलिस को सूचना मिली कि पांच युवक एक कार के साथ ताराघाटी क्षेत्र में खड़े हुए है, ये सभी संदिग्ध दिखाई दे रहे है। ऐसे में मौके पर एसपी राजेष हिंगणकर के मार्गदर्षन में मौके पर सरदारपुर टीआई द्वारा एक टीम भेजी गई। उक्त टीम ने यहां से कैलाष पिता रूपसिंह, सनी पिता बाबुसिंग, सलाम पिता भानु, सुरेष पिता विनोद व पानसिंह पिता बैकड़िया को गिरफ्तार किया है।        
      इन सभी को थाने पर लाया गया, तो युवकों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि रात्रि में बस के इंतजार में खड़े थे। जो भी बस ताराघाटी क्षेत्र से निकलती, हम लोग उसे लूट लेते। वहीं अभी पुलिस ने सभी को थाने में बंद कर दिया है

 बस लूटने के योजना बनाते पांच युवक गिरफ्तार - 5-male-arrested-bus-robaary
शेयर करे:

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

crime

क्राइम रिपोर्ट

धार

Post A Comment: