News is Your Email

Popular News

Trending Now
Loading...

पटना के दनियावां में पति-पत्नी और उनके तीन बच्चों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

          पटना। पटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पटना के दनियावां में पति-पत्नी और उनके तीन बच्चों को स्थानीय लोगों ने सड़क पर गिरा देखा। सभी बेहोशी की हालत में थे। स्थानीय लोगों की मदद से सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान सभी ने दम तोड़ दिया। पीएमसीएच के डॉक्टरों ने जहर खाने से मौत होने की पुष्टि की है। 
                 पुलिस ने बताया कि सभी मृतक मनेर के रहने वाले थे। इधर, मृतक के परिजन मौत के पीछे साजिश की आशंका जता रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। दरअसल इस घटना पर बताया जा रहा है कि मनेर के खासपुर इलाके के रहने वाले नकुल ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ फतुआ जाकर आत्महत्या कर ली और इस आत्महत्या को लेकर बड़ा विवाद भी हो गया है। वहीं कुछ लोग इसे हत्या बता रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर पुलिस इसे खुदकुशी बता रही है। लेकिन जांच करने से पहले ही पुलिस फिलहाल सीमा विवाद में उलझी हुई है। जबकि परिजनों का आरोप है इस घटना के पीछे मनेर के ही एक ईंट व्यवसायी का हाथ है। वहीं एक साथ पूरे परिवार के खात्में पर स्थानीय लोगों का कहना है कि सभी की हत्या की गई है और इनकी लाश को इनके घर से 30 किलोमीटर दूर ले जाकर फेंक दिया गया है। जबकि पुलिस इसे आत्महत्या करार दे रही हैं। वहीं खबर तो ऐसी भी सामने आ रही है कि मृतक नकुल राय के ऊपर कर्ज का काफी बोझ हो गया था और इसी वजह से उसने अपने पूरे परिवार के साथ आत्महत्या कर ली। 
           
                      फिलहाल इस मामले का पता नहीं चल पाया है कि यह हत्या है या आत्महत्या। लेकिन अब देखना है कि पुलिस जांच कब से शुरू करेगी। चूंकि फतुआ के डीएसपी का कहना है कि वे लोग मनेर के थे, इस कारण वहां से घटना की जानकारी मिलेगी। जबकि मनेर पुलिस का कहना है कि यह घटनास्थल फतुआ है इस कारण वे ही इस मामले पर सही जानकारी देंगे। अब पुलिस जांच करने के पहले ही सीमा विवाद को सुलझाने में लगी है और एक दूसरे पर दो थानों के पुलिस अधिकारी मामले को फेंकने में लगा हैं। देखना होगा कि पुलिस कब तक इस समस्या का समाधान निकालती है और जांच शुरू करती है।
Share it:

बिहार

Post A Comment:

More from Web