News is Your Email

Popular News

Trending Now
Loading...

अमिताभ करेंगे भारत- पाक विश्व कप क्रिकेट मैच की कमेंट्री

          नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक बिग बी की एक झलक देखने और खासकर उनकी आवाज को सुनने की चाहत उनके हर फैन को रहती है। तो अब उनके फैंस का सपना क्रिकेट के जरिए जल्दी ही सच होने जा रहा है। इस बार अमिताभ भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप क्रिकेट मैच की कमेंट्री करेंगे। इससे पहले बिग बी साल 1982 में आई फ़िल्म श्नमक हलालश् के एक सीन में कमेंट्री कर चुके हैं।

amitabh-bachan               यहां आपको ये भी बता दें कि अमिताभ ऐसा अपने क्रिकेट प्रेम की वजह से ना अपनी फ़िल्म शमिताभ  के प्रमोशन के लिए ऐसा कर रहे हैं। दरअसल विश्व कप में 15 फरवरी को ये मैच खेला जाएगा। वैसे अमिताभ के लिए भी ऐसा करना काफी दिलचस्प होगा क्योंकि जहां उनके लिए ये पहला मौका होगा वहीं अमिताभ के साथ बैठकर कपिल देव और शोएब अख्तर जैसे भूतपूर्व खिलाड़ियों के लिए भी एक सम्मान की बात होगी , क्योंकि इतने बड़े एक्टर के साथ ही किसी बॉलिवुड एक्टर के साथ कमेंट्री बॉक्स से कमेंट्री करना भी पहली बार ही होगा।
       
              वैसे एक तो भारत- पाक के मैच का रोमांच लोगों के बीच रहेगा वहीं अमिताभ की कमेट्री उसमें और भी तड़का लगा देगी। यहां आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन कभी ऑल इंडिया रेडियो में प्रस्तुतकर्ता बनना चाहते थे। रेडियो पर अपने इस सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने ऑडिशन भी दिया लेकिन उसमें वो सफल नहीं हुए
Share it:

cricket

क्रिकेट

स्पोर्ट्स

Post A Comment:

More from Web