News is Your Email

Popular News

Trending Now
Loading...

विद्या नज़र आएगी बेनजीर भुट्टो के किरदार में

         मुंबई। बॉलिवुड अभिनेत्री विद्या बालन की सधी हुई अभिनय का लोहा इंडस्ट्री भी मानता है। खूबसूरत अदा के साथ ही एक गंभीर आवाज में उनकी अभिनय की सराहना हर की करते है। लेकिन काफी दिनों से विद्या फिल्मों में नजर नहीं आयी हैं। लेकिन जल्दी ही वे एक बार फिर फिल्मों में नजर आने वाली हैं। 
            दरअसल विद्या बालन पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो का किरदार निभाना चाहती हैं और इसके लिए विद्या को जीवनी पर आधारित बनने वाली कुछ फिल्मों का प्रस्ताव भी मिला है। इनमें बेनेजीर भुट्टो और दिवंगत अभिनेत्री सुचित्रा सेन के किरदार का ऑफर है। फिलहाल विद्या इन दोनों शख्सियतों की कहानियां और फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं। 
         
          खबर है कि यदि विद्या को सब कुछ ठीक ठाक लगा तो वे पहले बेनजीर भुट्टो की जिंदगी का किरदार रूपहले पर निभाएंगी और उसके बाद सुचित्रा सेन की भूमिका में भी नजर आयेंगी। गौरतलब है कि इससे पहले विद्या नो वन किल्ड जेसिका, द डर्टी पिक्चर और फिल्म कहानी में काम कर चुकी हैं और ये सारी फिल्में काफी सफल भी रही थीं। लेकिन उसके बाद विद्या बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायीं। इसलिए ऐसे में अब विद्या की नजर बायोग्राफी पर ज्यादा हैं।वैसे इन दिनों विद्या इमरान हाशमी के साथ ‘हमारी अधूरी कहानी’ नाम की फिल्म में काम कर रही हैं और उन्हें इससे काफी उम्मीदें भी हैं।
Share it:

vidya balan

बॉलीवुड

Post A Comment:

More from Web