News is Your Email

Popular News

Trending Now
Loading...

शादी का प्रलोभन देकर युवती से ज्यादती

          भोपाल। छत्तीसगढ़ की एक युवती को शादी का प्रलोभन देकर ज्यादती किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। युवती के कथित प्रेमी से उसका परिचय करीब एक साल पहले फोन पर हुआ था। भोपाल में डिजाइनिंग की क्लास में प्रवेश कराने के बहाने उसने युवती को यहां बुला लिया था। महिला थाना पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर धारा 376, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
             पुलिस के मुताबिक छत्तीसगढ़ निवासी 24 वर्षीय युवती का मोबाइल फोन पर परिचय न्यू अशोका गार्डन में रहने वाले मुबीन खान से हुआ था। युवती भोपाल से डिजाइनिंग का कोर्स करने की इच्छुक थी। मुबीन ने उसे डिजाइनिंग क्लास में एडमिशन दिलाने के अलावा किराए का कमरा भी दिलाने का वादा कर भोपाल बुला लिया। युवती बहकावे में आ गई और विगत 4 जुलाई 2014 से यहां पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास किराए के एक कमरे में रहने लगी। यह कमरा उसे मुबीन खान
ने ही दिलाया था। इस दौरान वह युवती के कमरे में आने लगा और इस बीच शादी का प्रलोभन देकर उसने कई बार युवती के साथ ज्यादती भी की। लंबा अरसा गुजरने के बाद भी जब मुबीन ने शादी नहीं की तो युवती ने उस पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। इस पर मुबीन ने शादी से इनकार कर उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित युवती ने महिला थाने में आकर शिकायती आवेदन दिया है।
Share it:

भोपाल

मध्यप्रदेश

Post A Comment:

More from Web