ताज़ा खबरें ईमेल पर

#ट्रेंडिंग न्यूज़

booked.net
Trending Now
Loading...

मीडिया में झूठा प्रचार कर रही 'आप’ : भाजपा

          नई दिल्ली : 'आप’ मीडिया में गलत बयानबाजी कर झूठा प्रचार कर रही है। गलत आंकड़े बताकर झूठे दावे कर रही हैं। पार्टी के गलत बयानबाजी का खुलासा करने के लिए भाजपा ने आरटीआई को आधार बनाया है। सोमवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने पत्रकार वार्ता में कहा कि आम आदमी पार्टी झूठ का पुलिंदा है। जल्द ही ‘आप’ के 309 झूठों का भाजपा खुलासा करेगी। 
            मीडिया के सामने आरटीआई का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल यह कह रहे हैं कि उनके 49 दिनों की सरकार में व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर वैट छापे नहीं मारे गए। जबकि सच्चाई यह है कि 5 जनवरी से 14 के बीच 151 व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर छापेमारी की गई। इतना ही नहीं जब यह स्पष्ट हो गया कि केजरीवाल सरकार के दिन गिने चुने ही बचे है तो 1 फरवरी से 14 फरवरी तक दिल्ली में 100 स्थानों पर छापेमारी की गई। यानी दस व्यापारिक संगठनों पर रोजाना छापेमारी की गई। 
           
           उपाध्याय ने केजरीवाल का वैट रेवेन्यू को लेकर दावे को भी झूठा बताया।आरटीआई का हवाला देते हुए बताया कि केजरी सरकार के कार्यकाल के दौरान 5666 करोड़ रुपये का वैट एकत्र करने का दावा भी झूठा है। वैट विभाग के आरटीआई के जवाब से यह साफ है कि उनके शासन में 2033 करोड़ रुपये का ही रेवेन्यू प्राप्त हुआ था। केजरीवाल वैट प्रणाली को लेकर भी झूठे आश्वासन दे रहे हैं। जबकि सच्चाई यह है कि 2016 में वैल्यू एडेड टैक्स (वैट) खत्म हो जाएगा और इसके जगह पर गुड्स एंड सर्विस टैक्स (जीएसटी) लागू हो जाएगा। उपाध्याय ने कहा कि केजरीवाल लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश करते हैं। उनके द्वारा दिए गए ज्यादातर आंकड़े झूठ की बुनियाद पर होते हैं।
शेयर करे:

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

politics

राजनीति

Post A Comment: