News is Your Email

Popular News

Trending Now
Loading...

हवलदार पुत्र की लाश पेड़ पर लटकी मिली

                 भोपाल :  डीआरपी लाइन में पदस्थ एक प्रधान आरक्षक के लापता नाबालिग पुत्र  की लाश बुधवार सुबह बीएचईएल स्पोर्टस काम्प्लेक्स  के पीछे पेड पर लटकी मिली है। वह मंगलबार दोपहर से बिना बताए घर से लापता था । पुलिस का कहना   है कि आठवी कक्षा के छात्र ने फांसी  लगाकर आत्महत्या की है। मृतक के घर अथवा जेब से कोई सुसाइड नहीं  मिलने से फ़िलहाल घटना का खुलासा नहीं हो पाया है।  गोविंदपुरा  पुलिस ने मर्ग  कायम कर तफ्तीश  शुरू कर दी है।

          
      पुलिस  के मुताबिक पुलिस लाइन गोविंदपुरा  निवासी प्रधान आरक्षक भगवानदास डीआरपी लाइन नेहरू नगर में पदस्थ है। इन दिनो उन्हें वल्लभ भवन की सुरक्षा व्यवस्था में तैनात किया गया है। मंगलवार  दोपहर तीन बजे से उनका पुत्र  कृष्णा राज (14) बिना बताए घर से गायब था । वह हेमा हायर सेकंडरी  स्कूल में आठवी कक्षा का छात्र था । गायब होने के बाद से कृष्णा की खोजबीन की जा रही थी । बुधवार सुबह  योगेश नामक युवक ने परिजनों को सुचना  दी कि बीएचईएल स्पोर्टस काम्प्लेक्स  के पीछे पेड पर कृष्णा का शव  नायलोन की रस्सी के सहारे फंदे पर झूल रहा है। सूचना  मिलते ही पुलिस  व परिजन मौके पर पहुंच गए थे। तलाशी लेने पर मृतक की जेब से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया जाता है कि नाबालिग छात्र ने पेड की जिस डाल से रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है वह इतनी  नीचे है कि उसके दोनों पैर जमीन को छू रहै थे । 

बेटे  की हत्या की गई  है 
     मृतक कृष्णा राज के पिता भगवानदास ने आरोप लगाते हुए बताया कि उनके पुत्र की  हत्या करने के बाद आत्महत्या का  रूप देने  को कोशिश की गई है । पेड़ की जिस  डाल पर बेटे का शव  मिला है बहुत नीचे है ।  दूसरी और सीएसपी एस शिवदयाल  कहना है ,  कि पुलिस  सभी बिंदुओं पर जाँच कर  रही है । शार्ट रिपोर्ट में खुलासा हो जायेगा  कि मामला  आत्महत्या का  है अथवा  हत्या करके  छात्र को  फंदे पर लटकाया गया है ।
Share it:

भोपाल

मध्यप्रदेश

Post A Comment:

More from Web