ताज़ा खबरें ईमेल पर

#ट्रेंडिंग न्यूज़

booked.net
Trending Now
Loading...

भाजपा सत्ता में आई तो गोहत्यारे को आजीवन कारावास : रामविलास शर्मा

bjp-in-state-govt-go-vansh-totally-banned           रोहतक : हरियाणा में 15 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। इस मौके पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रामविलास शर्मा ने कहा कि यदि भाजपा सत्ता में आई तो गोहत्यारे को एक कातिल के समान सजा मिलेगी। 
           शर्मा ने कहा कि इसके लिए कानून में बदलाव किया जाएगा। अभी गाय की हत्या करने की सजा पांच साल जेल है जिसे बढ़ाकर आजीवन कारावास किया जाएगा। घोषणापत्र में भाजपा ने भी गोहत्यारे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही है। भाजपा के घोषणापत्र समिति के अध्यक्ष गणेश लाल ने शर्मा के इस बयान का बचाव किया है। 
        उन्होंने कहा, ‘सत्ता में आने पर हम कानून में बदलाव करेंगे। गोहत्यारे को एक मर्डर करने वाले की तरह सजा मिलेगी। गोहत्यारे को धारा-302 के तहत लाया जाएगा।’ गौरतलब है कि अपने घोषणा पत्र में भाजपा ने गरीबों को मुफ्त इलाज, सस्ता अनाज, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता, 24 घंटे बिजली देने समेत कई वादे किए हैं। साथ ही दक्षिण हरियाणा में हाईकोर्ट के बेंच की स्थापना और सभी पेंशनधारियों को कम से कम 2000 रुपए हर महीने पेंशन देने का वादा किया है।
शेयर करे:

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

रोहतक

हरियाणा

Post A Comment: